1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. ममता बनर्जी ने दी नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मंत्र प्रतियोगिता की चुनौती, कहा- पूजा का मतलब केवल तिलक लगाना नहीं

ममता बनर्जी ने दी नरेंद्र मोदी और अमित शाह को मंत्र प्रतियोगिता की चुनौती, कहा- पूजा का मतलब केवल तिलक लगाना नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नई चुनौती दी है। बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि पूजा का मतलब केवल तिलक लगाना नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 19, 2019 18:30 IST
Mamata Banerjee challenges Narendra Modi and Amit Shah for Sanskrit mantras competition- India TV
Mamata Banerjee challenges Narendra Modi and Amit Shah for Sanskrit mantras competition

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को नई चुनौती दी है। बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि पूजा का मतलब केवल तिलक लगाना नहीं है। अमित बाबू और मोदी बाबू आए और मेरे साथ मंत्रों की प्रतियोगिता करें। आइए देखें है कि कौन अधिक संस्कृत मंत्रों को जानता है। इससे पहले इसी महीने ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी थी कि यदि उनमें हिम्मत हो तो 2019 के चुनाव में बंगाल से चाहे जितनी सीटों से लड़कर दिखाएं। ममता ने कहा कि मोदी नोटबंदी के कदम की तरह यहां फेल हो जाएंगे। 

Related Stories

मोदी के बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना पर संवाददाताओं के एक खास सवाल के जवाब में बनर्जी ने कहा था, "कोई भी व्यक्ति किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकता है। यह एक लोकतांत्रिक अधिकार है। मैं भी वाराणसी से लड़ सकती हूं। लेकिन यदि वह बंगाल से लड़ते हैं तो उनकी स्थिति नोटबंदी जैसी होगी। वह जनता की अदालत में दंडित किए जाएंगे।" उन्होंने कहा, "मैं समझती हूं कि देश को उन्होंने जो नुकसान पहुंचाया है, उसके लिए उन्हें लोगों को जवाब देना होगा। वह लड़ें, हमें बहुत खुशी होगी। यदि वह एक सीट से आश्वस्त नहीं हैं, तो सभी 42 सीटों पर लड़ें।" पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटें हैं। तृणमूल अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव भाजपा के ताबूत की अंतिम कील होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment