1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव: शरद पवार ने PM मोदी पर परिवार को लेकर ताना मारा

महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव: शरद पवार ने PM मोदी पर परिवार को लेकर ताना मारा

शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना शुक्रवार को कहा कि जिसका परिवार ही न हो वह इसे कैसे समझ सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2019 21:41 IST
sharad pawar- India TV
sharad pawar

बारामती (महाराष्ट्र): राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना शुक्रवार को कहा कि जिसका परिवार ही न हो वह इसे कैसे समझ सकता है। यहां पुरंदर में अपनी बेटी एवं राकांपा सांसद सुप्रिया सुले के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व कृषि मंत्री ने मोदी सरकार पर किसानों के हित को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह “जब तक जिंदा हैं” तब तक किसानों का समर्थन करेंगे।

मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा में रैली के दौरान पवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके भतीजे एवं महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार की वजह से पैदा हुई पारिवारिक कलह की वजह से राकांपा पर उनकी पकड़ कमजोर होती जा रही है।

राकांपा की ओर से जारी एक बयान में पवार के हवाले से कहा गया कि शुक्रवार की रैली में उन्होंने कहा, “जिसका परिवार नहीं है वह कैसे समझ सकता है कि परिवार क्या होता है?” पवार ने कहा कि सरकार राज्य में सूखे को लेकर गंभीर नहीं है।

उन्होंने कहा, “मेरे पोते रोहित ने अहमदनगर के करजात में टैंकरों के जरिए पानी उपलब्ध कराया। असल में यह काम सरकार का था। लेकिन हम लोगों के साथ हैं।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment