1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. लोकसभा चुनाव: ‘नैया डूबने’ वाले मायावती के बयान पर राजनाथ सिंह ने यूं किया पलटवार

लोकसभा चुनाव: ‘नैया डूबने’ वाले मायावती के बयान पर राजनाथ सिंह ने यूं किया पलटवार

मोदी सरकार के बारे में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की ‘नैया डूबने’ वाली टिप्पणी पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पलटवार किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 14, 2019 14:46 IST
Home Minister Rajnath Singh and BSP Chief Mayawati | PTI File- India TV
Home Minister Rajnath Singh and BSP Chief Mayawati | PTI File

नई दिल्ली: मोदी सरकार के बारे में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की ‘नैया डूबने’ वाली टिप्पणी पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पलटवार किया है। राजनाथ ने चुटकी लेते हुए मंगलवार को कहा कि ‘जिनकी खुद की नैया डूबी हो, उन्हें दूसरों की नैया कहां से दिख गई, चुनाव परिणाम आने दें, उन्हें पता चल जाएगा।’ सिंह से बसपा प्रमुख मायावती की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘पीएम श्री नरेंद्र मोदी की सरकार की नैया डूब रही है।’

मायावती ने आज सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इसका जीता जागता प्रमाण यह है कि (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) RSS ने भी इनका साथ छोड़ दिया है, जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे है।' राजनाथ सिंह ने बीजेपी मुख्यालय में कहा, ‘मायावतीजी को कहने दीजिए । चुनाव परिणाम आने दीजिए, पता चल जाएगा कि किसकी नैया डूबी है।’ उन्होंने कहा कि जिनकी खुद की नैया डूबी है, खुद डूबे हैं, उन्हें कहां से यह दिख रहा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि जहां तक RSS का सवाल है, यह कोई राजनीतिक संगठन नहीं है, यह सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन है।

उन्होंने कहा कि सपा और बसपा दोनों की आम लोगों में विश्वसनीयता काफी कम हुई है। सिंह ने कहा कि विपक्षियों द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि वो सरकार बनाएंगे लेकिन जनता इनसे पूछ रही है इनका नेता कौन है। उन्होंने कहा कि यह अज्ञात है। उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में जनता को अंधेरे में नहीं रखा जा सकता और जनता से लुका-छिपी का खेल नहीं होना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment