1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. Lok Sabha Chunav 2019 LIVE: भूपेश बघेल का प्रज्ञा ठाकुर पर वार, कहा- '19 साल पहले यहां की चाकूबाजी, आदतन है अपराधी'

Lok Sabha Chunav 2019 LIVE: भूपेश बघेल का प्रज्ञा ठाकुर पर हमला, कहा- '19 साल पहले यहां की चाकूबाजी, आदतन है अपराधी'

सियासी रस्साकशी के बीच हम आपको चुनाव से जुड़े सारे बड़े अपडेट्स देते रहेंगे, हमारे साथ यूं ही बने रहें।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 22, 2019 7:27 IST
भूपेश बघेल- India TV
भूपेश बघेल

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए पार्टियों का प्रचार अभियान पूरे जोर-शोर से जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले कुछ दिनों में ताबड़तोड़ रैलियां की हैं। वहीं, अन्य दलों के नेता भी इन चुनावों में खासे सक्रिय नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों एनडीए और यूपीए के नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर हमले किए हैं और यह सिलसिला आगे भी यूं ही जारी रह सकता है। इस पूरी सियासी रस्साकशी के बीच हम आपको चुनाव से जुड़े सारे बड़े अपडेट्स देते रहेंगे:

Live updates : Lok Sabha Chunav 2019

Auto Refresh
Refresh
  • 1:19 PM (IST)

    अहमदाबाद में अमित शाह का रोड शो।

  • 12:37 PM (IST)

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 'प्रज्ञा ठाकुर, आदतन अपराधी जैसा उनका व्यवहार रहा है। 19 साल पहले यहां चाकूबाजी की थी, मारपीट की थी, थोड़ी-थोड़ी बातों पर झगड़ा करती थीं, तो झगड़ालू प्रवृत्ती की पहले रही हैं।'

  • 12:30 PM (IST)

    हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने तीन सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने फरीदाबाद से नवीन जयहिंद को, अंबाला से पृथ्वीराज को और करनाल से कृष्ण कुमार अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया है।

  • 12:01 PM (IST)

    जब अभिनंदन पाकिस्तान की गिरफ्त में थे, तब मैंने पाकिस्तान से कहा था कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो हम तुम्हें छोड़ेंगे नहीं: पीएम मोदी

  • 11:53 AM (IST)

    गुजरात के पाटन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी।

  • 10:46 AM (IST)

    मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'पीएम श्री मोदी ने अपने मन की बात सुनकर मनमानी की व स्वार्थ के लिए अपनी जाति को पिछड़ा वर्ग घोषित कर दिया, किन्तु बीएसपी-सपा-आरएलडी ने जनता के मन की बात सुनी, समझी और उसका सम्मान करके व्यापक जनहित व देशहित हेतु आपस में गठबंधन किया, जिससे जनता में उमंग पर बीजेपी की बौखलाहट स्पष्ट है।'

  • 9:51 AM (IST)

    मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'श्री नरेन्द्र मोदी यूपी में घूम-घूम कर कह रहे हैं कि यूपी ने उन्हें देश का पीएम बनाया है, जो सही है लेकिन उन्होंने यूपी की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी व विश्वासघात क्यों किया? यूपी अगर उन्हें पीएम बना सकता है तो उन्हें उस पद से हटा भी सकता है जिसकी पूरी तैयारी दिखाई पड़ती है।'

  • 9:22 AM (IST)

    साउथ मुंबई से कांग्रेस के उम्मीदवार मिलिंद देवरा के खिलाफ चुनाव के दौरान गलत बयान देने और लोगों के बीच दुश्मनी फैलाने के आरोप में FIR दर्ज की गई है।

  • 9:07 AM (IST)

    मुबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे धारावी में आज पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। धारावी से राहुल शेवाले उम्मीदवार हैं। वहीं, युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे भी साउथ मुंबई के लालबाग परेल में रोड शो करेंगे।

  • 8:44 AM (IST)

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात के गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में सार्वजनिक कार्यक्रम करेंगे। वह 12 बजे दिन में दरबारगढ़ से साणंद तक रोड शो भी करेंगे। वहीं उनके अलग-अलग जगहों पर लोगों से मुलाकात के कार्यक्रम हैं।

  • 8:41 AM (IST)

    AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की आज पुणे में चुनावी रैली है। यहां वह आरपीआई नेता प्रकाश आंबेडकर के साथ मंच साझा करेंगे।

  • 8:30 AM (IST)

    फिल्म अभिनेता सनी देओल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है। खबरें आ रही हैं कि पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल को टिकट मिल सकता है।

  • 8:27 AM (IST)

    यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। आज उनकी रामपुर, लखीमपुर खीरी, हरदोई और कानपुर में रैलियां हैं।

  • 8:15 AM (IST)

    दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर कांग्रेस आज अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है। दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने शनिवार को कहा कि 'यहां की सात लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा अगले दो दिन में कर दी जाएगी।' ऐसे में अगर आज उम्मीदवारों का ऐलान नहीं हो पाया तो सोमवार को होगा।

  • 8:13 AM (IST)

    वायनाड में चुनाव की तैयारियों के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा आज पुलवामा हमले में शहीद जवान वसंत कुमार के परिवार से मुलाकात करेंगी। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं।

  • 6:56 AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा को गुजरात के पाटन में सुबह 10:30 बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में दोपहर 1:45 बजे और बाड़मेर में शाम 4:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

  • 6:50 AM (IST)

    तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। शाम 5 बजे के बाद से उन सभी सीटों पर सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा, जहां तीसरे चरण में मतदान होने हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv