1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. 'भारत अब आतंकियों को उनके घर में घुसकर मार सकता है'

'भारत अब आतंकियों को उनके घर में घुसकर मार सकता है'

PM मोदी ने एक चुनावी जनसभा में पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उसके संबंध में कहा, "अब हम जवाब देना जानते हैं। हम घर में घुसकर उनको मार सकते हैं।"

IANS IANS
Published on: April 02, 2019 6:53 IST
'भारत अब आतंकियों को उनके घर में घुसकर मार सकता है'- India TV
'भारत अब आतंकियों को उनके घर में घुसकर मार सकता है'

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि भारत अब दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मार सकता है। उन्होंने जोर देकर कहा कि भारत अब दूसरा आतंकी हमला बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है।

Related Stories

प्रधानमंत्री ने एक चुनावी जनसभा में पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उसके संबंध में कहा, "अब हम जवाब देना जानते हैं। हम घर में घुसकर उनको मार सकते हैं।"

एलबी स्टेडियम में आयोजित एक जनसभा में मोदी ने कहा, "वे 40 साल से रोजाना हमें मारते रहे और हम डरकर बैठे रहे कि अगर हम कुछ करेंगे तो हमारा वोट बैंक चला जाएगा। अब बहुत हो गया है। मोदी अब इसे बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है।" 

तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों के लिए 11 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले मोदी यहां चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तेलंगाना की राजधानी में भारतीय जनता पार्टी ने 2014 में सिकंदराबाद सीट पर जीत दर्ज की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment