1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. वैशाली में राजनाथ सिंह ने किया जनसभा को संबोधित, बोले भ्रष्टाचार पर अंकुश मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि

वैशाली में राजनाथ सिंह ने किया जनसभा को संबोधित, बोले भ्रष्टाचार पर अंकुश मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि

अपने भाषण में राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और उसके सहयोग दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल में भी गरीबी समाप्त नहीं हुई है और आज भी कांग्रेस गरीबी दूर करने के नाम पर वोट मांग रही है। 

IANS IANS
Published on: May 10, 2019 22:52 IST
rajnath singh- India TV
वैशाली में गरजे राजनाथ सिंह

मुजफ्फरपुर। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को बिहार के वैशाली लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में भारत अंतर्राष्ट्रीय फलक पर तेजी से उभरा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना है।

जमकर की मोदी सरकारी की तारीफ

राजनाथ सिंह ने यहां प्रत्याशी राजग प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार पर लगाम कसने और अच्छे वित्तीय प्रबंधन की बदौलत हम महंगाई पर लगाम लगाने में सफल रहे। आजादी के बाद यह केवल दूसरा मौका है, जब महंगाई चुनावी मुद्दा नहीं है।"

इस दौरान राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, “आज देश आंतकवादियों को सजा देने में सक्षम हुआ है। हमने अंतरिक्ष युद्ध क्षमता भी विकसित की है और हमारी उपग्रह मिसाइलें तीन मिनट के अंदर हमलों का जवाब देने में सक्षम हैं।"

कांग्रेस पर साधा निशाना

अपने भाषण में राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और उसके सहयोग दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल में भी गरीबी समाप्त नहीं हुई है और आज भी कांग्रेस गरीबी दूर करने के नाम पर वोट मांग रही है। हमने गरीबों के लिए काम किए परंतु उस नाम पर वोट नहीं मांग रहे।"

आपको बता दें कि वैशाली में राजग प्रत्याशी वीणा देवी का मुकबला राजद के रघुवंश प्रसाद सिंह से है। यहां छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment