1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. फिल्म के बाद PM मोदी पर बनी वेब सीरीज पर गिरी गाज, चुनाव आयोग ने किया बैन

फिल्म के बाद PM मोदी पर बनी वेब सीरीज पर गिरी गाज, चुनाव आयोग ने किया बैन

Read In English

चुनाव आयोग ने शनिवार को 'इरोज नाउ' को अगले आदेश तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आधारित वेब सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग रोकने का आदेश दिया है।

PTI PTI
Published on: April 20, 2019 16:58 IST
Election Commission orders Eros Now to take down web...- India TV
Election Commission orders Eros Now to take down web series on Modi

नई दिल्ली: चुनाव आयोग ने शनिवार को 'इरोज नाउ' को अगले आदेश तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आधारित वेब सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग रोकने का आदेश दिया है। आयोग ने मोदी पर बनी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के 10 अप्रैल के आदेश का हवाला देते हुए वेब सीरीज "मोदी-जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन" नामक वेब सीरिज पर भी ऐसी ही रोक लगाने का निर्देश दिया।

चुनाव आयोग ने कहा, "स्वीकार्य तथ्यों और उपलब्ध सामग्री के मद्देनजर यह वेब सीरीज प्रधानमंत्री, राजनीतिक नेता और लोकसभा के मौजूदा चुनावों में उम्मीदवार श्री नरेंद्र मोदी पर एक मूल वेब श्रृंखला है, जिसका प्रदर्शन नहीं किया जा सकता।"

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी पर आधारित बायॉपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर चुनाव तक रोक लगा दी गई। आयोग ने कहा कि ऐसी फिल्म जो किसी राजनीतिक पार्टी या व्यक्ति के लिए सहायक हो, उसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रसारित नहीं किया जा सकता। यह फिल्म पहले चरण के मतदान के दिन 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv