1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. यदियुरप्पा कर रहे थे हेलिकॉप्टर से उड़ने की तैयारी, EC के फ्लाइंग स्क्वॉड ने बैग किया चेक

यदियुरप्पा कर रहे थे हेलिकॉप्टर से उड़ने की तैयारी, EC के फ्लाइंग स्क्वॉड ने बैग किया चेक

यदियुरप्पा शिवमोगा के हेलीपैड से अपने हेलिकॉप्टर से उड़ान भरने की तैयारी कर रहे थे कि वहां पर चुनाव आयोग का फ्लाइंग स्क्वॉड पहुंचा और यदियुरप्पा के बैग की जांच शुरू कर दी

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 16, 2019 13:48 IST
Election Commission flying squad checks luggage of BJP leader BS Yeddyurappa- India TV
Election Commission flying squad checks luggage of BJP leader BS Yeddyurappa at helipad in Shivamogga

बेंगलुरू। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस यदियुरप्पा के बैग की चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वॉड ने जांच की है। यदियुरप्पा शिवमोगा के हेलीपैड से अपने हेलिकॉप्टर से उड़ान भरने की तैयारी कर रहे थे कि वहां पर चुनाव आयोग का फ्लाइंग स्क्वॉड पहुंचा और यदियुरप्पा के बैग की जांच शुरू कर दी।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद चुनाव को लेकर चुनाव आयोग सख्त हो गया है। सोमवार को चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के 4 बड़े नेताओं पर 2-3 दिन के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगाई और इसके साथ चुनाव में होने वाले खर्च पर भी कड़ी नजर बनाए हुए है। मंगलवार सुबह चुनाव आयोग की टीम ने बेंगलुरू में कई जगहों पर छापेमारी की है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: यदियुरप्पा कर रहे थे हेलिकॉप्टर से उड़ने की तैयारी, EC के फ्लाइंग स्क्वॉड ने बैग किया चेक
Write a comment
ipl-2019