1. You Are At:
  2. होम
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. कांग्रेस को एक और झटका, टॉम वडक्कन के बाद शशि थरूर के मौसा-मौसी भाजपा में शामिल

कांग्रेस को एक और झटका, टॉम वडक्कन के बाद शशि थरूर के मौसा-मौसी भाजपा में शामिल

कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के लोकसभा सदस्य शशि थरूर के मौसा-मौसी ने शुक्रवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:15 Mar 2019, 8:59 PM IST]
Shashi Tharoor- India TV
Shashi Tharoor

कोच्चि: कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन के भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के लोकसभा सदस्य शशि थरूर के मौसा-मौसी ने शुक्रवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। थरूर की मां की बहन, सोभना शशिकुमार और उनके पति शशिकुमार तथा 13 अन्य लोग भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के राज्य अध्यक्ष पी.एस. श्रीधरन पिल्लै ने सभी का पार्टी में स्वागत किया। थरूर के मौसा-मौसी ने कहा कि एक लंबे समय से वे भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा का अनुसरण कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और UPA की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के करीबी टॉम वडक्कन ने गुरुवार को BJP ज्वाइन कर ली थी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी मे टॉम वडक्कन भाजपा में शामिल हुए। टॉम वडक्कन पूर्व में कांग्रेस प्रवक्ता और ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव भी रह चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा कि जब पाकिस्तानी आतंकवादी भारत में हमले करते हैं तो उनकी  पार्टी (कांग्रेस) की प्रतिक्रिया से उन्हें उदासी होती थी और इससे वे अंदर तक आहत होते थे, उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक दल ऐसा स्टैंड ले जो देश के खिलाफ हो तो उनके पास उस राजनीतिक दल को छोड़ने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। (एजेंसी)

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: कांग्रेस को एक और झटका, टॉम वडक्कन के बाद शशि थरूर के मौसा-मौसी भाजपा में शामिल: Congress MP Shashi Tharoor's relatives join BJP
Write a comment
ipl-2019