1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. कपिल सिब्बल का BJP पर हमला, कहा- ‘गाली-गलौज करना भाजपा का कल्चर हो गया है’

कपिल सिब्बल का BJP पर हमला, कहा- ‘गाली-गलौज करना भाजपा का कल्चर हो गया है’

कांग्रेस ने राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा की हिमाचल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गाली-गलौज करना उसका कल्चर बन गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 15, 2019 22:29 IST
Kapil Sibal- India TV
Image Source : PTI Congress leader Kapil Sibal addresses a press conference at AICC headquarters in New Delhi.

नई दिल्ली: कांग्रेस ने राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा की हिमाचल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गाली-गलौज करना उसका कल्चर बन गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने यह सवाल भी किया कि भाजपा नेता की भाषा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौन क्यों है?

सिब्बल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने (बयान) सुना है, हमने देखा है, मैंने खुद उसको देखा है। हम भाजपा से कुछ और उम्मीद भी नहीं कर सकते। इस पर भी प्रधानमंत्री जी चुप रहेंगे। भाजपा नेता ने जो बोला है उसे सार्वजनिक तौर पर नहीं कहा जा सकता, लेकिन प्रधानमंत्री जी मौन हैं।’’

उन्होंने दावा किया, ‘‘ ये गाली देने का भाजपा का कल्चर बन गया है। इसकी शुरुआत 2014 से पहले भाजपा ने की और अब हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी ने की है।’’ हिमाचल भाजपा के प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी का एक वीडियो वायरल हुआ है।

सत्ती ने इस पर माफी मांगने से इंकार करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर वायरल संदेश पढ़ रहे थे और पार्टी कार्यकर्ताओं से कह रहे थे कि इस तरह के संदेश शेयर नहीं करें।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Congress leader Kapil sibal says, BJP has culture of abusing
Write a comment
ipl-2019