1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ईवीएम, अन्य मुद्दों पर चुनाव आयोग से मिला

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ईवीएम, अन्य मुद्दों पर चुनाव आयोग से मिला

कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग (ईसी) से मुलाकात की और प्रत्येक इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) और मतदान केंद्रों के विवरण मुहैया कराने का अनुरोध किया

IANS IANS
Published on: May 04, 2019 8:49 IST
कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ईवीएम, अन्य मुद्दों पर चुनाव आयोग से मिला- India TV
कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ईवीएम, अन्य मुद्दों पर चुनाव आयोग से मिला

 नई दिल्ली: कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को निर्वाचन आयोग (ईसी) से मुलाकात की और प्रत्येक इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) और मतदान केंद्रों के विवरण मुहैया कराने का अनुरोध किया, ताकि 23 मई को मतगणना के दौरान पारदर्शिता सुनिश्चित हो सके।

Related Stories

ईसी से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने मीडिया से कहा, "प्रतिनिधिमंडल ने इस बारे में विवरण मुहैया कराने का भी अनुरोध निर्वाचन आयोग से किया कि कैसे ईवीएम में गड़बड़ी आई और फिर उन्हें बदला गया, ताकि मतगणना के दौरान विवरण का मिलान किया जा सके।"

प्रतिनिधिमंडल में सिंघवी के अलावा आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश शामिल थे। प्रनिधिमंडल ने उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त करने का भी ईसी से अनुरोध किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment