1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. नवजोत सिंह सिद्धू पर लटकी 'तलवार', सीएम अमरिंदर ने कही ये बड़ी बात

नवजोत सिंह सिद्धू पर लटकी 'तलवार', सीएम अमरिंदर ने कही ये बड़ी बात

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा विवाद और बढ़ गया है। पंजाब में लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू अपने विभाग को ठीक से संभाल नहीं पाए। स्थानीय निकाय मंत्री होने के नाते भी वो अर्बन में अच्छा काम नहीं कर पाए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 24, 2019 13:19 IST
Captain  Amrinder Singh vs Siddhu in punjab- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA Captain  Amrinder Singh vs Siddhu in punjab

पंजाब। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहा विवाद और बढ़ गया है। पंजाब में लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने विभाग को ठीक से संभाल नहीं पाए। स्थानीय निकाय मंत्री होने के नाते भी वो अर्बन में अच्छा काम नहीं कर पाए। चुनाव में अर्बन एरिया वोट हमारे लिए बहुत जरूरी थे ग्रामीण इलाकों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

सूत्रों की मानें तो कैप्टन अमरिंदर ने पार्टी नेतृत्व से दो टूक कह दिया है कि नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से पंजाब और अन्य राज्यों में पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। अब पार्टी को उनमें या नवजोत सिंह सिद्धू में से किसी एक को चुनना होगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू के विभाग को बदलने की सिफारिश हाई कमान से की जाएगी। बता दें कि, लोकसभा चुनाव से पहले भी सिद्धू के विभाग को बदलने की बात हाई कमान के समक्ष रखी गई थी।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान आर्मी चीफ को सिद्धू का गले लगाना कतई बर्दाश्ह नहीं किया जाएगा। बेअदबी मामले को लेकर जब मैंने SIT गठित की तो नवजोत सिद्धू ने मेरे पेरी हाथ लगाकर खुशी जाहिर की थी आज वो इस्तीफा देने की बात कर रहें हैं। इसके अलावा हाल ही में सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा था कि अगर पंजाब में कांग्रेस पार्टी सभी 13 सीटों पर नहीं जीतती है तो कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा दे देना चाहिए।

आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस को 13 में से 8 सीटें, बीजेपी-अकाली दल को 4 और आम आदमी पार्टी को 1 सीट मिली हैं। कांग्रेस का दावा था कि वह पंजाब में इस बार सभी 13 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment