1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. अबकी बार बीजेपी के तीन देवियों से होगा प्रहार, एक विज्ञापन के तर्ज पर विपक्ष पर हमला

अबकी बार बीजेपी के तीन देवियों से होगा प्रहार, एक विज्ञापन के तर्ज पर विपक्ष पर हमला

यह पोस्टर गुजरे जमाने के एक विज्ञापन के तर्ज पर तैयार करवाया गया है। बीजेपी उसी एड के अंदाज में चुनावी कैंपेन को नई धार दे रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 02, 2019 8:42 IST
अबकी बार बीजेपी के तीन देवियों से होगा प्रहार, एक विज्ञापन के तर्ज पर विपक्ष पर हमला- India TV
अबकी बार बीजेपी के तीन देवियों से होगा प्रहार, एक विज्ञापन के तर्ज पर विपक्ष पर हमला

नई दिल्ली: बीजेपी के तरफ से कल एक पोस्टर लांच किया गया जिसमें लिखा है हेमा, जया और सुषमा सबकी पंसद भाजपा। वहीं नीचे की तरफ लिखा है अब होगी विपक्ष की धुलाई। यह पोस्टर गुजरे जमाने के एक विज्ञापन के तर्ज पर तैयार करवाया गया है। बीजेपी उसी एड के अंदाज में चुनावी कैंपेन को नई धार दे रही है। मतलब ये कि आने वाले दिनों में विपक्ष के दिए हर दागों की असली धुलाई बीजेपी की ये तीन देविया हीं करेंगी।

Related Stories

हेमामालिनी प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। हवा का रुख बदला हुआ है लिहाजा वो बार बार मोदी को जिताने की अपील कर रही है। हेमा मालिनी दूसरी बार मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं। 2014 में उन्होंने आरएलडी के जयंत चौधरी को 3 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था। इस बार हेमा मालिनी का मुकाबला महागठबंधन के कुंवर नरेन्द्र सिंह और कांग्रेस के मुकेश पाठक से है।

माना जा रहा है कि इस बार हेमा मालिनी के लिए मुकाबला आसान नहीं होगा। हालांकि हेमा ये दावा तो कर रही हैं कि उन्होंने अपने इलाके के लिए खूब काम किया है। उनका कहना है कि 60 साल में कांग्रेस की जो भी सरकार आई-गई वो सब कुछ कर नहीं सके और कर भी नहीं सकते, उनमें क्षमता ही नहीं है इसीलिए आप सोच समझ कर भारतीय जनता पार्टी को वोट दीजिए। मथुरा में दूसरे चरण में 18 अप्रैल को वोट डाले जाने हैं। 

बीजेपी पोस्टर विमेन की अगली महारथी हैं जयाप्रदा जिनकी एंट्री से से रामपुर का सियासी माहौल पूरी तरह गरम है। बीजेपी के टिकट से रामपुर की गलियों में पांच साल बाद नज़र आ रहीं जया प्रदा को लेकर लोगों में उत्साह भी है और विरोधी खेमों में घबराहट भी लेकिन कल रामपुर में लोगों तक अपनी बात पहुंचाने पहुंचीं जया ने साफ कह दिया कि अब रामपुर ही उनका सब कुछ है। रामपुर उनका घर था और है और वो अब अपने घर लौट कर आई हैं।

माना जा रहा है कि रामपुर में समाजवादी पार्टी के आज़म ख़ान से जया प्रदा की कड़ी टक्कर होगी लेकिन आज़म खान पहले ही जया प्रदा की दावेदारी को खारिज कर चुके हैं लेकिन रामपुर के सियासी मैदान में जया प्रदा की आमद से सबसे ज्यादा टेंशन में समाजवादी हीं है क्योंकि जया प्रदा पहले समाजवादी झंडे तले रामपुर की ज़मीन जीत चुकी हैं और अब जब वो समाजवादीयों को चुनौती देने पहुंची हैं तो ज़बानी जंग शुरू हो गई। जया प्रदा ने अपने ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी का भी खरा खरा जवाब दिया।

जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले फिरोज़ खान को चुनाव आयोग नोटिस थमा चुका है। साथ ही एसपी सुप्रीमो अखिलेश यादव भी अपने बेलगाम नेता को फटकार लगा चुके हैं लेकिन बेलगाम जुबान से निकली बात ने जया प्रदा को मौका दे दिया है और वो चुनाव के माहौल में इसे भुनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। मतलब साफ है कि विपक्ष की धुलाई के लिए जयाप्रदा भी तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019