1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन BJP ने गिरिराज सिंह को उतारा

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन BJP ने गिरिराज सिंह को उतारा

गिरीराज सिंह शाम 5 बजे कोलकाता में प्रेस वार्ता करेंगे और इसके बाद कोलकाता उत्तर लोकसभा सीट के लिए एक जनसभा को संबोधित करेंगे

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 16, 2019 15:56 IST
BJP fields Giriraj Singh for campaigning on last day of campaign in West Bengal- India TV
BJP fields Giriraj Singh for campaigning on last day of campaign in West Bengal

पटना। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी ने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले अपने नेता गिरिराज सिंह को मैदान में उतार दिया है। गिरिराज सिंह आज शाम को कोलकाता में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक गिरीराज सिंह शाम 5 बजे कोलकाता में प्रेस वार्ता करेंगे और इसके बाद कोलकाता उत्तर लोकसभा सीट के लिए एक जनसभा को संबोधित करेंगे। चुनाव आयोग ने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है, ऐसे में भाजपा अपनी पूरी ताकत झोकने की कोशिश कर रही है ताकि प्रचार के अंतिम दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदाताओं के बीच प्रचार किया जा सके।

इस बार के लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल का चुनाव सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है, अबतक हो चुके 6 चरणों के मतदान में से अधिकतर चरणों में पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें आई हैं, सातवें चरण के मतदान से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उसको चुनौती दे रही भारतीय जनता पार्टी के बीच टकराब इस हदतक बढ़ गया है कि चुनाव आयोग को निर्धारित समय से पहले ही चुनाव प्रचार पर रोक लगानी पड़ी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv