1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. प्रचार के लिए बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस का इस्तेमाल कर रही थी TMC? BJP ने की चुनाव आयोग से शिकायत

प्रचार के लिए बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस का इस्तेमाल कर रही थी TMC? BJP ने की चुनाव आयोग से शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद को पश्चिम बंगाल की रायगंज लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के समर्थन में प्रचार करते हुए देखा गया है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 16, 2019 14:16 IST
BJP complaint against TMC- India TV
BJP complaint against TMC

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद द्वारा तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में प्रचार का मामला चुनाव आयोग पहुंच गया है। भारतीय जनता पार्टी ने इसे नियमों का उलंघन बताया है और चुनाव आयोग से शिकायत की है। मंगलवार को भाजपा नेता जेपी मजूमदार ने कोलकाता में चुनाव आयोग से इसके बारे में शिकायत की।

भाजपा नेता ने कहा ‘’नियमों के मुताबिक देश की चुनाव प्रक्रिया में कोई विदेशी नागरिक हिस्सा नहीं ले सकता, जब तृणमूल कांग्रेस अपने प्रचार के लिए बांग्लादेशी नागरिक का इस्तेमाल कर रही है तो वह इस नियम को तोड़ रही है, उस विदेशी नागरिक को वीजा नियमों के उलंघन के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।‘’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद को पश्चिम बंगाल की रायगंज लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल के समर्थन में प्रचार करते हुए देखा गया है। फिरदौस के प्रचार से पश्चिम बंगाल में नया विवाद पैदा हो गया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: प्रचार के लिए बांग्लादेशी एक्टर फिरदौस का इस्तेमाल कर रही थी TMC? BJP ने की चुनाव आयोग से शिकायत
Write a comment
ipl-2019