1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. आंध्र प्रदेश के CM ने राहुल से की मुलाकात, 21 मई को विपक्ष की बैठक होने की संभावना

आंध्र प्रदेश के CM ने राहुल से की मुलाकात, 21 मई को विपक्ष की बैठक होने की संभावना

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने की योजना पर चर्चा की।

PTI PTI
Published on: May 08, 2019 15:19 IST
n chandrababu naidu- India TV
n chandrababu naidu

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने की योजना पर चर्चा की। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से दो दिन पहले यह बैठक बुलाए जाने की संभावना है। नतीजे 23 मई को आने हैं।

सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के लिए निकलने से पहले नायडू ने राहुल से मुलाकात की। बंगाल में वह तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में रैलियां करेंगे। सूत्रों ने बताया कि तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख ने वीवीपीएटी मुद्दे, पांच चरणों के मतदान प्रतिशत और आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव के घटनाक्रमों पर चर्चा की।

सूत्रों ने बताया कि नायडू और गांधी ने चुनाव के बाद के परिदृश्य पर भी चर्चा की और दोनों 21 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाने पर लगभग सहमत हो गए। देश में लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं और मतगणना 23 मई को होगी।

नायडू पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के साथ मुलाकात कर बुधवार और गुरुवार को उनके साथ बंगाल में रैलियां भी करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment