1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. मोदी की रैली में पहुंचे अंबानी जूनियर, पिता ने किया है कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा को सपोर्ट

मोदी की रैली में पहुंचे अंबानी जूनियर, पिता ने किया है कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा को सपोर्ट

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुई इस रैली के दौरान अंनत अंबानी दर्शक दीर्घा में बैठे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने के लिए यहां आये हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2019 8:28 IST
मोदी की रैली में पहुंचे अंबानी जूनियर, पिता ने किया है कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा को सपोर्ट- India TV
मोदी की रैली में पहुंचे अंबानी जूनियर, पिता ने किया है कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा को सपोर्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम मुंबई में एक बड़ी रैली की। इस रैली में ना सिर्फ हज़ारों लोगों का हुजूम था बल्कि इसमें बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी भी पहुंचे थे। बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुई इस रैली के दौरान अंनत अंबानी दर्शक दीर्घा में बैठे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने के लिए यहां आये हैं। खास बात ये है कि मुकेश अंबानी ने हाल ही में दक्षिण मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था।

इस दौरान पीएम मोदी ने मोदी ने दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने अपने दावे के समर्थन में एक सर्वेक्षण रिपोर्ट का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, ‘‘ अपना वोट बर्बाद मत करिये। बेहतर होगा उस पार्टी के लिये वोट करें जो सत्ता में आ रही है और आप अपने वोट से उसे मजबूती दे सकते हैं।’’

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मध्यमवर्ग का नाम भी नहीं है और उनके कुछ नेता इस वर्ग को स्वार्थी और लालची बता रहे हैं। मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उस पर पुलिस बलों की अनदेखी करने और सत्ता में रहने के दौरान उन्हें ‘पंचिंग बैग’ के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह की टिप्पणी को लेकर उठे विवाद की पृष्ठभूमि में मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अगर सतर्कता नहीं दिखाती तो शहर को आतंकी गतिविधियों की कहीं भारी कीमत चुकानी पड़ती। दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 23 मई को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment