1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. अमित शाह आज काशी दौरे पर, पूर्वांचल सीटों की करेंगे समीक्षा

अमित शाह आज काशी दौरे पर, पूर्वांचल सीटों की करेंगे समीक्षा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह पूर्वांचल की परिस्थितियों से रूबरू होंगे। शाह वाराणसी में पूर्वांचल की 26 सीटों की समीक्षा भी करेंगे।

IANS IANS
Published on: April 12, 2019 12:27 IST
अमित शाह आज काशी दौरे पर, पूर्वांचल सीटों की करेंगे समीक्षा- India TV
अमित शाह आज काशी दौरे पर, पूर्वांचल सीटों की करेंगे समीक्षा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे। इस दौरान वह पूर्वांचल की परिस्थितियों से रूबरू होंगे। शाह वाराणसी में पूर्वांचल की 26 सीटों की समीक्षा भी करेंगे।

Related Stories

वाराणसी भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि की मानें तो "अमित शाह आज शाम को वाराणसी पहुंचेंगे। इस दौरान वह संगठन की बैठक में भाग लेंगे। इस दौरान पूर्वांचल के सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इस दौरान पूर्वांचल की सभी सीटों की समीक्षा कर रणनीति भी तैयार करेंगे। इसके अलावा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर अमित शाह चुनाव संचालन समिति और चुनाव प्रबंधन समिति की अलग-अलग बैठक करेंगे।"

इस दौरान वह मोदी के संसदीय कार्यालय भी जाएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस समीक्षा बैठक के बाद पूर्वांचल की कई सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों का इंतजार भी खत्म हो सकता है।

भाजपा के पास यहां पर 12 सीटें हैं। उन्हें बचाए रखने की शाह के सामने चुनौती है। यहां पर सपा बसपा गठबंधन भी मजबूत ढंग से काम कर रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment