1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. कोलकाता में अमित शाह ने रोड शो निकालकर किया ‘दीदी’ को चैलेंज, कहा- बंगाल की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी TMC

कोलकाता में अमित शाह ने रोड शो निकालकर किया ‘दीदी’ को चैलेंज, कहा- बंगाल की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी TMC

लोकसभा चुनाव की शुरुआत से ही भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में विशेष जोर लगाया हुआ है। अब आखिरी चरण से पहले भाजपा और भी ज्यादा ताकत के साथ सूबे में प्रचार कर रही है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो निकाला।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 14, 2019 18:56 IST
अमित शाह ने कोलकाता...- India TV
Image Source : PTI अमित शाह ने कोलकाता में निकाला रोड शो

कोलकाता। लोकसभा चुनाव की शुरुआत से ही भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में विशेष जोर लगाया हुआ है। अब आखिरी चरण से पहले भाजपा और भी ज्यादा ताकत के साथ सूबे में प्रचार कर रही है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो निकाला। इस रोड शो में बड़ी तादाद में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

रोड शो के दौरान इंडिया टीवी संवाददाता से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा, “TMC और ममता बनर्जी ने प. बंगाल की संस्कृति को रौंदने और लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। बंगाल के लोग ममता दीदी को उखाड़ फेंकने में जुटे हैं। बड़ी उम्मीद से लोगों ने ममता दीदी को सत्ता सौंपी थी लेकिन वे उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं।”

AMIT SHAH

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर किया प्रहार

अमित शाह का रोड शो शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर जाकर खत्म हुआ। रोड शो में अमित शाह ने उत्तरी कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा और दक्षिणी कोलकाता से पार्टी उम्मीदवार चंद्र कुमार बोस के साथ एक सुसज्जित ट्रक पर खड़े होकर सड़क के दोनों तरफ मौजूद लोगों की भीड़ का अभिवादन किया।

भाजपा अध्यक्ष के काफिले के आगे राज्य और देश के विभिन्न हिस्सों की संस्कृतियों को प्रदर्शित करती झांकी चल रही थी। भाजपा के झंडे लहराते हुए पार्टी के समर्थकों को ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और ‘अमित शाह जिंदाबाद’ के नारे लगाते सुना गया। रोड शो में भगवान राम और हनुमान की तरह सजे-धजे लोग भी देखे गए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment