1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. चंद्रबाबू नायडू को अमित शाह की सलाह, कहा – जितनी मेहनत एग्जिट पोल के बाद की, उतनी पहले करते तो खाता खुल जाता

चंद्रबाबू नायडू को अमित शाह की सलाह, कहा – जितनी मेहनत एग्जिट पोल के बाद की, उतनी पहले करते तो खाता खुल जाता

अमित शाह ने कहा कि कुछ लोगों को रुझान हजम नहीं हुए और वो एक दूसरे से मिलने लगे। उनको लगता था कि एग्जिट पोल गलत होने वाला है। मैं इन पार्टियों को और चंद्रबाबू नायडू को ये सलाह देना चाहता हूं कि अगर आपने काम किया होता तो आपका खाता खुल जाता। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 23, 2019 20:03 IST
AMIT SHAH- India TV
Image Source : PTI भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद गुरुवार शाम पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राजधानी नई दिल्ली में भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस दौरान अमित शाह ने पार्टी कार्यालय को संबोधित किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को रुझाने हजम नहीं हुए और वो एक दूसरे से मिलने लगे। उनको लगता था कि एग्जिट पोल गलत होने वाला है। मैं इन पार्टियों को और चंद्रबाबू नायडू को ये सलाह देना चाहता हूं कि अगर आपने काम किया होता तो आपका खाता खुल जाता। इस दौरान उन्होंने जगन रेड्डी, नवीन पटनायक, पवन चामलिंग को जीत की बधाई दी।

सपा-बसपा को भी हराया

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा को हराकर हमने 60 सीटें जीतीं। ये जीत दिखाती है कि आने वाले दिनों में परिवारवादी और जातिवादी पार्टियों का कोई महत्व नहीं रहने वाला है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019