1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. स्त्रियों के अंतर्वस्त्र अगर राजनीति की चर्चा का विषय है तो इस राजनीति पर थू है, इंडिया टीवी पर बोले अमर सिंह

स्त्रियों के अंतर्वस्त्र अगर राजनीति की चर्चा का विषय है तो इस राजनीति पर थू है, इंडिया टीवी पर बोले अमर सिंह

जया प्रदा पर आज़म खान द्वारा दिए गए विवादित बयान पर अमर सिंह ने तीखा हमला बोला है। इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अमर सिंह ने कहा कि आज़म खान सिर्फ चुनाव जीतने के लिए गाली देते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 15, 2019 14:45 IST
Amar Singh- India TV
Image Source : INDIA TV Amar Singh

नई दिल्ली। जया प्रदा पर आज़म खान द्वारा दिए गए विवादित बयान पर अमर सिंह ने तीखा हमला बोला है। इंडिया टीवी को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में अमर सिंह ने कहा कि आज़म खान सिर्फ चुनाव जीतने के लिए गाली देते हैं। उन्‍होंने कहा कि आज़म खान की इस सोच को समाजवादी पार्टी पालती पोसती है। अमर सिंह ने आज़म खान को खिलजी और राक्षस भी कहा। अमर सिंह ने कहा कि स्त्रियों के अंतर्वस्त्र अगर राजनीति की चर्चा का विषय हैं तो इस राजनीति को मेरी थू है। 

अमर सिंह ने विपक्षी दलों की महिला नेताओं से पूछा है कि वह आजम खान की टिप्पणी पर चुप क्यों हैं, इंडिया टीवी पर उन्होंने कहा इस घटना क्रम पर प्रियंका गांधी, जया बच्चन, डिंपल यादव क्यों मौन हैं, उन्होंने कहा कि स्त्रियों के अंतर्वस्त्र अगर राजनीति की चर्चा का विषय हैं तो इस राजनीति को मेरी थू है।

आजम खान भरी महफिल में किसी औरत के कपड़े उतार सकते हैं, उन्होंने इस चुनावी सरगर्मी के दौरान मां बहन की गालियां दी, आजम खान की जब भैंस चोरी हो गई थी तो अखिलेश जी ने उनकी भैंस को खोजने के लिए एक बटालियन लगा दी थी। आजम खान राजनीति के विद्रुपता हैं, और उस विद्रुप्ता के पेड़ को खाद देने वाली पार्टी समाजवादी पार्टी है, आजमखान मुजफ्फरनगर देंगे की खाद हैं।

अमर सिंह के इंटरव्‍यू के खास अंश 

  • आजम खान के बयान पर प्रियंका और डिंपल चुप क्‍यों हैं: अमर सिंह 
  • ये सियासत के नाम पर अय्याशी कर रहे हैं: अमर सिंह 
  • ऐसा कोई सगा नहीं जिसने मुझे ठगा नहीं: अमर सिंह 
  • जया प्रदा को बदनाम करने की कोशिश की गई है: अमर सिंह 
  • मुलायम ने कहा न खाता न बही जो आजम खान कहें वह सही: अमर सिंह 
  • जया प्रदा आजम खान को भाई कहती थी, लेकिन वह राक्षस हैं: अमर सिंह
  • मुलायम सिंह ने कहा था मैंने आज़म खान को रामपुर की जागीर दी है: अमर सिंह 
  • आज़म खान ने हद पार कर दी है : अमर सिंह 
  • आजम खान राजनीति की विद्रूपता हैं: अमर सिंह 
  • आजम खान ने मुजफ्फर नगर दंगे को हवा दी: अमर सिंह 
  • उन्‍हें समाजवादी पार्टी ने पाल पोस कर तैयार किया है: अमर सिंह 
आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: स्त्रियों के अंतर्वस्त्र अगर राजनीति की चर्चा का विषय है तो इस राजनीति पर थू है, इंडिया टीवी पर बोले अमर सिंह
Write a comment
ipl-2019