1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. मायावती के भतीजे आकाश का पहला भाषण, वोटरों से कहा- विरोधियों की जमानत जब्त कराके चुनाव आयोग को दें जवाब

मायावती के भतीजे आकाश का पहला भाषण, वोटरों से कहा- विरोधियों की जमानत जब्त कराके चुनाव आयोग को दें जवाब

आकाश आनंद की बुआ मायावती पर चुनाव आयोग ने 2 दिन प्रचार का प्रतिबंध लगाया हुआ है जिस वजह से मायावती की जगह आकाश को रैली में भाषण देना पड़ा

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 16, 2019 15:57 IST
Akash Anand's first speech at Mahagathbandhan's Agra Rally - India TV
Akash Anand's first speech at Mahagathbandhan's Agra Rally 

आगरा। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने मंगलवार को अपना पहला चुनावी भाषण दिया। भाषण में आकाश ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि महागठबंधन के विरोधियों की जमानत जब्त कराके मुख्य चुनाव आयोग को सही जवाब दें। उत्तर प्रदेश के आगरा में महागठबंधन की रैली के दौरान आकाश आनंद ने यह भाषण दिया। आकाश आनंद की बुआ मायावती पर चुनाव आयोग ने 2 दिन प्रचार का प्रतिबंध लगाया हुआ है जिस वजह से मायावती की जगह आकाश को रैली में भाषण देना पड़ा।

अपने भाषण में आकाश ने रैली में आई जनता से कहा ‘’ आज आप मेरी बुआ जी की अपील पर यहां इतनी बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए हैं इसके लिए हम लोग आप सभी का बहुत बहुत आभारी हैं, आप सभी से यही अपील करता हूं, की आगरा सीट से मनोज कुमार सोनी, फतेहपुर सीकरी सीट से भगवान शर्मा तथा मथुरा सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को भारी वोटों से विजयी बनाएं और सामने वालों की जमानत जब्त कराएं, सामने वालों की जमानत जप्त कराएंगे तो यही आप सभी का मुख्य चुनाव आयोग को सही जवाब होगा।’’

आगरा में महागठबंधन की रैली में मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती को भी पहुंचना था लेकिन चुनाव आयोग की रोक की वजह से उन्होंने अपने भतीजे आकाश आनंद को भेजा, रैली में बसपा की तरफ से आकाश के अलावा पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र भी मौजूद थे। इनके अलावा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह भी रैली में मौजूद रहे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: मायावती के भतीजे आकाश का पहला भाषण, वोटरों से कहा- विरोधियों की जमानत जब्त कराके चुनाव आयोग को दें जवाब
Write a comment
ipl-2019