1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. ईवीएम को लेकर चाचा शरद पवार से सहमत नहीं भतीजे अजीत पवार, कहा कोई गड़बड़ नहीं

ईवीएम को लेकर चाचा शरद पवार से सहमत नहीं भतीजे अजीत पवार, कहा कोई गड़बड़ नहीं

भाजपा के अलावा सभी पार्टियां जहां ईवीएम की पर सवाल उठा रही हैं, वहीं महाराष्ट्र के सबसे ताकतवर पवार परिवार में ईवीएम को लेकर मतभेद पैदा हो गया है। कुछ दिन पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 16, 2019 10:24 IST
EVM- India TV
EVM

भाजपा के अलावा सभी पार्टियां जहां ईवीएम की पर सवाल उठा रही हैं, वहीं महाराष्‍ट्र के सबसे ताकतवर पवार परिवार में ईवीएम को लेकर मतभेद पैदा हो गया है। कुछ दिन पहले राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष शरद पवार ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे। वहीं अब उनके भतीजे और महाराष्ट्र के पूर्व उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार ने ईवीएम को क्लीन चिट दे दी है। अजीत पवार का कहना है कि ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं है। अगर EVM में गड़बड़ी होती तो बीजेपी तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव न हारती। 

जब अजीत पवार से पूछा गया कि ईवीएम को लेकर कई लोगों के मन में शक है कि इसमें कुछ गड़बड़ी है। ऐसी भावना भी लोकतंत्र के लिए खतरा है। क्‍या आपके मन में कुछ शक है? इस पर अजीत पवार ने कहा कि मुझे ऐसा कुछ लगता नही है। मुझे लगता है कि ऐसा कुछ होता तो 5 राज्य बीजेपी के हाथ से नहीं निकलते। 

अजीत पवार का ये बयान इसलिये अहम है क्योंकि हाल ही में उनके चाचा शरद पवार ने कहा था अगर बारामती में सुप्रिया सुले चुनाव हारती हैं, तो इसका मतलब होगा EVM में गड़बड़ी हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment