1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. पीएम मोदी के आरोपों पर अहमद पटेल ने कहा, 'चौकीदार ने बिना सबूत गलत जगह हाथ डाला'

पीएम मोदी के आरोपों पर अहमद पटेल ने कहा, 'चौकीदार ने बिना सबूत गलत जगह हाथ डाला'

कांग्रेस से सीनियर नेता अहमद पटेल ने पीएम मोदी के आरोपों पलटवार करते हुए कहा है कि चौकीदार और उनके शागिर्दों ने बिना सूबत के गलत जगह पर हाथ डाला है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2019 17:57 IST
Ahmed Patel- India TV
Ahmed Patel

नई दिल्ली: कांग्रेस से सीनियर नेता अहमद पटेल ने पीएम मोदी के आरोपों पलटवार करते हुए कहा है कि चौकीदार और उनके शागिर्दों ने बिना सूबत के गलत जगह पर हाथ डाला है, जनता इन्हें सबक सिखाकर रहेगी। अहमद पटेल ने ट्वीट कर रहा है कि नोटबंदी और राफेल के दलाल अब बच नहीं पाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि आपने यह कहावत सुनी ही होगी कि एक चोर को हर कोई चोर ही नजर आता है। 

इससे पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून की सभा में अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में गिरफ्तार बिचौलिया मिशेल का जिक्र किया और इसी घोटाले से जुड़ी चार्जशीट में एपी और एफएएम का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा, 'हेलिकॉप्टर के दलालों ने जिन लोगों को घूस देने की बात कही है.. उनमें से एक एपी है और दूसरा एफएएम है। इसी चार्जशीट में कहा गया है.. एपी का मतलब है अहमद पटेल और एफएएम का मतलब है फैमिली।

पीएम मोदी ने लोगों से पूछा, 'अब आप बताइये अहमद पटेल किस फैमिली के निकट हैं? हेलिकॉप्टर की दलाली किसने खाई?'प्रधानमंत्री के भाषण के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट किया और कहा कि चौकीदार और उनके शागिर्दों ने गलत जगह हाथ डाला है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13