1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. झारखण्ड विधान सभा चुनाव 2019
  5. जदयू ने झारखंड में आरक्षण के 83 प्रतिशत प्रावधान को अविलंब लागू करने का आग्रह किया

जदयू ने झारखंड में आरक्षण के 83 प्रतिशत प्रावधान को अविलंब लागू करने का आग्रह किया

जदयू ने झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर राज्य में आरक्षण के 83 प्रतिशत प्रावधान को अविलंब लागू करने का आग्रह किया है। 

Bhasha Bhasha
Published on: September 09, 2019 23:23 IST
Nitish Kumar- India TV
Image Source : FILE प्रतिकात्मक तस्वीर

पटना। जदयू ने झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर राज्य में आरक्षण के 83 प्रतिशत प्रावधान को अविलंब लागू करने का आग्रह किया है। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की झारखण्ड इकाई के अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने वहां की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को सोमवार को एक पत्र लिखकर झारखंड में आरक्षण के 83 प्रतिशत प्रावधान को अविलम्ब लागू करने का आग्रह किया है।

झारखण्ड जदयू ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में सात सितंबर को रांची में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन में सर्वसम्मति से राजनीतिक प्रस्ताव पारित कर आरक्षण के 83 प्रतिशत प्रावधान का समर्थन किया था। उसने राज्यपाल से 17 सितम्बर को मुलाकात कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपने के लिए समय दिए जाने का भी आग्रह किया है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13