1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019
  5. हरियाणा में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार है

हरियाणा में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने पहले देश को बेचा। जब देश की सत्ता उसके हाथ से चली गई, तो इसके नेताओं ने अपनी पार्टी के टिकट बेचने शुरू कर दिए।

Bhasha Bhasha
Published on: October 11, 2019 19:30 IST
haryana vidhan sabha- India TV
Image Source : TWITTER हरियाणा में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले- कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार है

जींदउत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी शुक्रवार को जुलाना में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचारी होने का आरोप

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को ‘भारत माता की जय’ बोलने में शर्म आती है। ये लोग देश का गौरव बढ़ाने वालों का मजाक उड़ाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में भ्रष्टाचार है-- कॉमनवेल्थ गेम्स से लेकर टू-जी घोटाला और फिर हरियाणा में जमीन घोटाला।

कांग्रेस का मतलब आतंकवाद, नक्सलसवाद व परिवार से है – सीएम योगी

उन्होंने कहा कि हरियाणा में पूर्व की सरकार में कांग्रेस के दामाद ने गुरुग्राम, रोहतक व पंचकूला में करोड़ों की जमीन कौडि़यों के भाव खरीदी। योगी ने कहा कि कांग्रेस को राष्ट्रवाद, देश-दुनिया व विकास से मतलब नहीं है। उनका मतलब आतंकवाद, नक्सलसवाद व परिवार से है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि जम्मू में आतंकी घुसपैठ हो, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के साथ पूरे देश का समान विकास चाहते हैं।

‘कांग्रेस ने पहले देश को बेचा, अब इसके नेता टिकट बेच रहे हैं’

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने पहले देश को बेचा। जब देश की सत्ता उसके हाथ से चली गई, तो इसके नेताओं ने अपनी पार्टी के टिकट बेचने शुरू कर दिए। पार्टी के नेता ही लगातार आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा टिकट बेचे गए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की हार को स्वीकार करते हुए उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया था, मगर चार महीने बीत जाने के बाद भी कांग्रेस के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं है। कांग्रेस की हालत बिना पायलट के दिशाहीन गाड़ी जैसी हो गई है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban