1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019
  5. 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट अपने पिता महावीर फोगाट के साथ BJP में शामिल, कहा प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट अपने पिता महावीर फोगाट के साथ BJP में शामिल, कहा प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित

हरियाणा के विधानसभा चुनावों से ठीक पहले विश्वप्रसिद्ध महिला पहलवान बबीता फोगाट अपने पिता महावीर फोगाट के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 12, 2019 14:20 IST
Babita Fogat along with her father Mahavir Phogat Joins BJP ahead of assembly elections- India TV
Image Source : INDIA TV Babita Fogat along with her father Mahavir Phogat Joins BJP ahead of assembly elections

नई दिल्ली। हरियाणा के विधानसभा चुनावों से ठीक पहले विश्वप्रसिद्ध महिला पहलवान बबीता फोगाट अपने पिता और द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता महावीर फोगाट के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। सोमवार को दिल्ली में बबीता फोगाट और महावीर फोगट ने भाजपा नेता और खेल मंत्री किरण रिजिजू की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। बबीता फोगाट पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी की सदस्य थी लेकिन विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बबीता ने भाजपा का दामन थाम लिया है। महावीर फोगाट, उनकी बेटी गीता और बबीता फोगाट के जीवन पर ही दंगल फिल्म बनी है।

बबीता और खुद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर महावीर फोगाट ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए जो काम किया है उससे प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा का दामन थामा है। महावीर फोगाट ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा का बदला लेकर और जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म करके जो कदम उठाया है उससे वे उनसे प्रभावित हुए हैं। महावीर फोगाट ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की भी प्रशंसा की। 

बबीता ने पार्टी के पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा परिवार से जुड़ने पर खुशी हो रही है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करके जो कदम उठाया है उसके बाद देश में अधिकतर लोग भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ना चाहते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment