1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020
  5. दिल्ली: कांग्रेसी नेता ने लगाए प्रियंका चोपड़ा ​जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली: कांग्रेसी नेता ने लगाए प्रियंका चोपड़ा ​जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

पहले नारे लगे सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद... और फिर मंच से आवाज़ आई प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद। यह नज़ारा था दिल्ली में कांग्रेस की एक रैली का

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 02, 2019 7:34 IST

पहले नारे लगे सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद... और फिर मंच से आवाज़ आई प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद। यह नज़ारा था दिल्ली में कांग्रेस की एक रैली का, जहां कांग्रेस के एक जोशीले नेता की जुबान फिसली और वह प्रियंका गांधी की बजाए प्रियंका चोपड़ा के नाम पर नारे लगाने लगा। मंच पर मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के साथ भीड़ भी उसे सुर में सुर मिलाकर एक बार तो प्रियंका चोपड़ा के नाम का नारा लगा बैठे, लेकिन जब गलती का अहसास हुआ तब तक देरी हो चुकी थी। इस रैली का वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर अब लोग कांग्रेस की इस रैली पर खूब मजे ले रहे हैं। 

आइए अब इस दुर्घटना के बारे में विस्तार से बताते हैं। दरअसल दिल्ली के बवाना में कांग्रेस पार्टी की एक रैली चल रही थी, जिसमें पार्टी महंगाई के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और एनडीए सरकार पर हमला बोल रही थी। इस सभा में कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी मौजूद थे। भीड़ में जोश भरने के लिए पार्टी के नेता सुरेंद्र कुमार नेताओं के नाम पर नारे लगवा रहे थे। उन्होंने सोनिया से लेकर राहुत तक सभी कांग्रेसी नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगा, लेकिन जब वे प्रियंका वाड्रा पर पहुंचे तो उनकी ​जुबान फिसल गई। सुरेंद्र प्रियंका वाड्रा की जगह प्रियंका चोपड़ा का नाम ले बैठे। 

कांग्रेस को इस वाकये पर शर्मसार होना पड़ा। इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर कांग्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कांग्रेस की नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हजारों ट्वीट के साथ प्रियंका चोपड़ा ट्रेंड करने लगीं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13