1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020
  5. AAP की बागी विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी से की मुलाकात

AAP की बागी विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी से की मुलाकात

दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनावों से ठीक पहले अलका लांबा कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकती हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 03, 2019 15:10 IST
Alka Lamba meets Congress President Sonia Gandhi- India TV
Image Source : INDIA TV Alka Lamba meets Congress President Sonia Gandhi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में बगावत कर चुकीं दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा से विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात की है। अलका लांबा की सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अल्का कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं। दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनावों से ठीक पहले अलका लांबा कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकती हैं। 

आम आदमी पार्टी में शामिल होने से पहले अलका लांबा कांग्रेस पार्टी की सदस्य रह चुकी हैं, वह कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) की नेता के तौर पर दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र इकाई के अध्यक्ष पद का चुनाव जीत चुकी हैं। लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी का गठन होने के बाद उन्होंने कांग्रेस को छोड़ आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर लिया था। 

आम आदमी पार्टी के टिकट पर चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव जीतने के बाद अलका लांबा फिलहाल विधायक हैं, लेकिन उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ लंबे समय से मोर्चा खोला हुआ है और पार्टी में बगावत कर चुकी हैं। 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban