1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली के प्राइमरी स्कूल में मिला नरकंकाल, मचा हड़कंप

दिल्ली के प्राइमरी स्कूल में मिला नरकंकाल, मचा हड़कंप

इस नर कंकाल का पता तब चला जब अलीपुर में मुखमेलपुर गांव के नगर निगम के स्कूल में कुछ मज़दूर नए टॉयलेट की लाइन बिछा रहे थे। मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2018 8:13 IST
दिल्ली के प्राइमरी स्कूल में मिला नरकंकाल, मचा हड़कंप- India TV
दिल्ली के प्राइमरी स्कूल में मिला नरकंकाल, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: दिल्ली के अलीपुर के पास नगर निगम के स्कूल में नरकंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है। नरकंकाल टॉयलेट लाइन बिछाते वक्त मजदूरों ने देखा। टॉयलेट के टैंक में हड्डियां और गले हुए कपड़े मिले है। मजदूरों ने इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी। ये नरकंकाल कितना पुराना ये अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन स्कूल में नरकंकाल का मिलना कई सवाल खड़े करता है।

इस नर कंकाल का पता तब चला जब अलीपुर में मुखमेलपुर गांव के नगर निगम के स्कूल में कुछ मज़दूर नए टॉयलेट की लाइन बिछा रहे थे। मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। नरकंकाल की हालत देखकर फौरन पता चल गया कि ये कई साल पुराना है। अब ये पता लगाने की कोशिश हो रही है कि पिछले कुछ सालों में इस गांव या इसके आसपास के गांव से कोई गायब हुआ या नहीं।

वैसे अब तक ये पता नहीं चला है कि नर कंकाल किसी महिला का है या किसी युवक का। इसकी जांच के लिए फॉरेसिंक टीम को काम पर लगाया गया है लेकिन स्कूल के टॉयलेट टैंक में एक नर कंकाल मिलने से गांव के लोग बेहद डरे हुए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13