1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली आसमान पर टला हादसा, IGI हवाई अड्डे पर सिंगापुर एयरलाइन्स के विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग

दिल्ली आसमान पर टला हादसा, IGI हवाई अड्डे पर सिंगापुर एयरलाइन्स के विमान की इमर्जेंसी लैंडिंग

दिल्ली के हवाई अड्डे पर बुधवार शाम एक बड़ा हादसा होने से बच गया। राष्ट्रीय राजधानी में हवाई अड्डे पर 228 यात्रियों को लेकर आ रहे सिंगापुर एयरलाइन्स के विमान को पहिये में आवाज आने के चलते बुधवार को आपात स्थिति में उतारा गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 09, 2019 6:47 IST
Singapore Airlilines - India TV
Image Source : Singapore Airlilines 

नयी दिल्ली। दिल्‍ली के हवाई अड्डे पर बुधवार शाम एक बड़ा हादसा होने से बच गया। राष्ट्रीय राजधानी में हवाई अड्डे पर 228 यात्रियों को लेकर आ रहे सिंगापुर एयरलाइन्स के विमान को पहिये में आवाज आने के चलते बुधवार को आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

विमान में सवार एक यात्री के अनुसार सिंगापुर से आ रहे विमान ए 380-800 के पहिये में कुछ आवाज की समस्या थी और उसे टर्मिनल तक ले जाया गया। बाद में रनवे से पार्किंग स्टैंड तक ले जाया गया। 

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि एसक्यू 406 सिंगापुर-दिल्ली विमान के लिए आपात स्थिति घोषित कर दी गयी जिसमें 228 लोग सवार थे और विमान को सुरक्षित उतार लिया गया। 

इसके अलावा, अधिकारी ने बताया कि विमान रात के करीब 8.20 बजे रनवे संख्या 28 पर उतरा। विमान को लगभग 8.38 बजे रनवे से हटा दिया गया। 

सिंगापुर एयरलाइंस से तत्काल प्रतिक्रिया के लिए संपर्क नहीं हो सका।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment