1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली: दिलशाद गार्डन के शेल्टर होम से 9 लड़कियां गायब, मनीष सिसोदिया ने लिया एक्शन

दिल्ली: दिलशाद गार्डन के शेल्टर होम से 9 लड़कियां गायब, मनीष सिसोदिया ने लिया एक्शन

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आश्रय गृह (शेल्टर होम) से 9 नाबालिग लड़कियां लापता हो गई हैं। इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीस सिसोदिया ने संबंधित अधिकारियों को निलंबित कर दिया।

IANS Written by: IANS
Updated on: December 04, 2018 10:27 IST
दिल्ली के...- India TV
Image Source : PTI दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीस सिसोदिया

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आश्रय गृह (शेल्टर होम) से 9 नाबालिग लड़कियां लापता हो गई हैं, जिसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीस सिसोदिया ने संबंधित अधिकारियों को निलंबित कर दिया। दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सिसोदिया को सोमवार को पत्र लिखा था, जिसके मुताबिक, दिलशाद गार्डन में लड़कियों के संस्कार आश्रम से 1 और 2 दिसंबर की रात को 9 लड़कियां गुम हो गईं। 

स्वाति ने लिखा, "शेल्टर होम के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें पता नहीं कि कब और कैसे ये लड़कियां गायब हो गईं। उनके गायब होने का पता 2 दिसंबर की सुबह को चला।" उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस द्वारा इस संबंध में FIR दर्ज की गई है और जांच चल रही है। 

उन्होंने कहा, "इन 9 लड़कियों को द्वारका के शेल्टर होम से निकाल कर दिलशाद गार्डन के शेल्टर होम में स्थानांतरित किया गया था।" इस पत्र पर कार्रवाई करते हुए सिसोदिया ने दिल्ली के मुख्य सचिव को जिलाधिकारी और शेल्टर होम के अधीक्षक को तुरंत निलंबित करने का निर्देश दिया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Nine girls disappeared from shelter home of dilshad garden of delhi
Write a comment
ipl-2019