1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली में आधी रात आग का कहर, कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लाखों का माल खाक

दिल्ली में आधी रात आग का कहर, कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लाखों का माल खाक

आग इतनी भीषण है कि फायर ब्रिगेड की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी थी और सुबह तक कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में बड़ी मात्रा में लकड़ी और पेंट होने के कारण आग तेज़ी फैली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 11, 2019 8:39 IST
दिल्ली में आधी रात आग का कहर, कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लाखों का माल खाक- India TV
दिल्ली में आधी रात आग का कहर, कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में लाखों का माल खाक

नई दिल्ली: दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की लकड़ी मार्केट में देर रात भीषण आग लग गई जिसमें कई झुग्गियां जल गई। साथ ही एक 4 मंज़िला इमारत भी इस आग की ज़द में आ गई। देखते ही देखते आग ने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया जिससे अब बिल्डिंग के गिरने का खतरा मंडरा रहा है। इस खतरे के चलते दमकल कर्मचारी बिल्डिंग के दोनों तरफ से आग बुझाने का काम कर रहे हैं जिससे आग पर काबू पाया जा सके।

आग इतनी भीषण है कि फायर ब्रिगेड की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी थी और सुबह तक कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में बड़ी मात्रा में लकड़ी और पेंट होने के कारण आग तेज़ी फैली। हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन लाखों का नुकसान हो गया। 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस आग में लाखों का फर्नीचर जलकर स्वाहा हो गया है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। उल्लेखनीय है कि आग लगने के बाद भारी संख्या में दुकानदार भी वहां पहुंच गए और आग बुझाने में मदद करने लगे।

बता दें कि पिछले महीने दिसंबर में भी इस इलाके में आग ने प्रचंड रूप ले लिया था, जिसमें कारोबारियों का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था। एक महीने के भीतर इस तरह की दूसरी घटना से कारोबारियों में नाराजगी देखी जा रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban