1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्‍ली: वसंत कुंज में 50 वर्षीय फैशन डिजायनर और सर्वेंट की हत्‍या, नौकरों ने कबूला जुर्म

दिल्‍ली: वसंत कुंज में 50 वर्षीय फैशन डिजायनर और सर्वेंट की हत्‍या, नौकरों ने कबूला जुर्म

दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में कल रात एक सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां रहने वाली एक महिला फैशन डिजाइनर की उसी के घर में हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 15, 2018 12:25 IST
Maya Lakhani- India TV
Image Source : FILE PHOTO Maya Lakhani

दक्षिणी दिल्‍ली के वसंत कुंज इलाके में कल रात डबल मर्डर की एक सनसनीखेज घटना सामने आई। यहां रहने वाली एक महिला फैशन डिजाइनर माला लखानी और उसकी नौकरानी की घर में हत्‍या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक इस मामले में तीन नौकरों ने अपना जुर्म कबूल किया है।  इसमें से एक टेलर है जो घर पर ही सिलाई का काम करता था। 

माला लखानी दक्षिण दिल्‍ली के ग्रीन पार्क इलाके में बुटीक चलाती हैं। आज सुबह हत्‍या की खबर सुनकर पुलिस उनके वसंत कुंज स्थित बंगले पर पहुंची। पुलिस को घर पर ही नौकर का भी शव मिला है। घटना बुधवार रात की है। पुलिस के मुताबिक माला लखानी और उसकी 60 वर्षीय नौकरानी की हत्‍या चाकुओं से गोदकर की गई है। दोनों शवों को फिलहाल पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

इस बीच पुलिस ने इस मामले में 3 गार्ड को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों ने हत्‍या की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने बताया कि लखानी ने अपने घर पर वर्कशॉप बनाई थी, जहां आरोपी राहुल टेलरिंग का काम करता था। उसने अपने दो साथी रहमत और वसीम के साथ हत्‍या का प्‍लान बनाया। पुलिस के अनुसार रात करीब 2.45 बजे, 3 लोग पुलिस स्‍टेशन पहुंचे और हत्‍या की बात स्‍वीकारी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जहां देखा कि मालकिन माला लखानी और उसका नौकर बहादुर जमीन पर पड़े हुए हैं। 

इस खबर पर अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv