1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्‍ली: फिल्‍मी अंदाज़ में एन्‍काउंटर, दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बुलेटप्रूफ ने बचाई सिपाही की जान

दिल्‍ली: फिल्‍मी अंदाज़ में एन्‍काउंटर, दो ईनामी बदमाश गिरफ्तार, बुलेटप्रूफ ने बचाई सिपाही की जान

दिल्ली में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार रात एक एन्काउंटर में दो बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 07, 2019 7:37 IST
Encounter - India TV
Encounter 

दिल्‍ली में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने गुरुवार रात एक एन्‍काउंटर में दो बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। सलमान और नाजिम नाम के इन बदमाशों पर 1-1 लाख रुपए का ईनाम था। वहीं आमने सामने की इस फायरिंग में बदमाशों की एक गोली पुलिस के सिपाही की बुलटप्रूफ जैकेट में जा धंसी जिससे उसकी जान बच गई। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। यह वारदात अलीपुर के बुराड़ी गांव में हुई। इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चली। इसमें पुलिस की गोली से सलमान नाम का बदमाश घायल हो गया। सलमान के पैर में गोली लगी है। वहीं दूसरे बदमाश नाजिम को पुलिस न मौके से गिरफ्तार कर लिया है। सलमान और नाजिम नाम के दोनों बदमाशों पर है 1-1 लाख का ईनाम है। 

बताया जा रहा है कि दो बदमाश छेनू गैंग के है। बदमाशो ने पुलिस के रोकने पर गोली चलाई थी जिसमे एक हेड कांस्टेबल की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगने से बचाव हो गया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की थी जिसमे सलमान के पैर में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment