1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. 3 साल की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने पर पिता की हत्या

3 साल की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने पर पिता की हत्या

दक्षिणपूर्वी दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में अपनी बेटी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने की कीमत एक शख्स को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 05, 2019 8:58 IST
Delhi man killed by neighbours for opposing to objectionable remarks against minor daughter- India TV
PTI Representational

नई दिल्ली: दक्षिणपूर्वी दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में अपनी बेटी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करने की कीमत एक शख्स को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुल प्रह्लादपुर इलाके में एक शख्स ने अपनी 3 साल की बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध किया, जिसके बाद उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार की है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि राकेश की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर राकेश और कृष्णा के बीच झगड़ा हो गया था। उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इस मामले में हस्तक्षेप करके दोनों को अलग किया। बिस्वाल ने कहा कि डेढ़ घंटे बाद, राकेश अपनी पत्नी पूजा और भाई मुकेश के साथ कृष्णा के घर के बाहर पहुंच गया। पूजा ने पुलिस को बताया कि कृष्णा और उसके भाई रंजीत ने उसके पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। 

अधिकारी ने कहा कि राकेश के परिवार वाले उसे लेकर पास के अस्पताल गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में इससे पहले भी पड़ोसियों द्वारा मामूली कहासुनी पर अपने पड़ोसियों की हत्या करने की कई घटनाएं सामने आई हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley