1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर बम की अफवाह, 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा परिचालन

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर बम की अफवाह, 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा परिचालन

दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सोमवार रात अचानक अफरातफरी मच गई। बम होने की झूठी सूचना मिली जिससे हवाईअड्डे पर परिचालन करीब 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2019 6:41 IST
Delhi Airport- India TV
Image Source : PTI Delhi Airport

नयी दिल्ली। दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सोमवार रात अचानक अफरातफरी मच गई। बम होने की झूठी सूचना मिली जिससे हवाईअड्डे पर परिचालन करीब 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा। अधिकारियों ने बताया, “दिल्ली पुलिस को रात 8.49 बजे टर्मिनल 2 पर बम होने का फोन आया।” 

अधिकारियों ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के प्रस्थान क्षेत्र को तत्काल खाली करा लिया गया और सभी यात्रियों को गेट नंबर चार पर भेज दिया गया जबकि यहां आने वाले यात्रियों को विमानों के अंदर ही रोक दिया गया। उन्होंने बताया, “बम निरोधक दस्ता (बीडीएस) और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने करीब एक घंटे की गहन तलाश के बाद सूचना अफवाह साबित हुई ।” हवाईअड्डा पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि सभी पक्षों को तत्काल सूचित एवं चौकस कर दिया गया। उन्होंने कहा, “टर्मिनल 2 की व्यापक जांच की गई। 

समग्र तलाश अभियान चलाया गया और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। कॉल करने वाले की पहचान कर ली गई है और उसने ऐसे किसी कॉल को करने से इनकार किया है। कॉल को गैर विशिष्ट घोषित किया गया है।” उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। अधिकारियों ने बतया कि रात 10 बजे टर्मिनल 2 के आगमन एवं प्रस्थान क्षेत्र में सेवाएं सामान्य हुईं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment