1. You Are At:
  2. होम
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली में दुल्हन को जयमाला के वक्त मारी गोली, इलाज के बाद मंडप में वापस पहुंची

दिल्ली में दुल्हन को जयमाला के वक्त मारी गोली, इलाज के बाद मंडप में वापस पहुंची

हमले की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर बनाए जा रहे वीडियो के जरिए हमलावर की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:18 Jan 2019, 8:35 AM IST]
दिल्ली में दुल्हन को जयमाला के वक्त मारी गोली, बाल-बाल बची जान- India TV
दिल्ली में दुल्हन को जयमाला के वक्त मारी गोली, बाल-बाल बची जान

नई दिल्ली: दिल्ली में एक दुल्हन को जयमाला के वक्त ही गोली मार दी गई। ये सनसनीखेज वारदात दिल्ली के शकरपुर इलाके में हुई। यहां स्कूल ब्लॉक में बने प्राचीन शिव मंदिर धर्मशाला में शादी का कार्यक्रम चल रहा था और जैसे ही दुल्हन और दूल्हा जयमाला के लिए स्टेज की तरफ बढ़े, किसी ने दुल्हन पर गोली चला दी। 

दुल्हन को​ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया गया। दुलहन ने बहादुरी दिखाई और इलाज के बाद वापस मंडप में पहुंची और सात फेरे लिए।

डॉक्टरों के मुताबिक गोली पैर में लगी जिस वजह से जान बच गई। हमले की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मौके पर बनाए जा रहे वीडियो के जरिए हमलावर की पहचान की कोशिश हो रही है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: दिल्ली में दुल्हन को जयमाला के वक्त मारी गोली, इलाज के बाद मंडप में वापस पहुंची - Delhi: Bridegroom shot in leg during jaimala in Shakarpur
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019