1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. खूनी हुई मोहब्बत, बेवफाई के शक में प्रेमी ने किया प्रेमिका का कत्ल, फिर की खुदकुशी

खूनी हुई मोहब्बत, बेवफाई के शक में प्रेमी ने किया प्रेमिका का कत्ल, फिर की खुदकुशी

दक्षिण दिल्ली के छत्तरपुर में 26 साल के एक युवक ने अपनी प्रेमिका की धोखा देने के शक में कथित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी।

Bhasha Bhasha
Published on: November 27, 2018 19:09 IST
दक्षिण दिल्ली के...- India TV
दक्षिण दिल्ली के छत्तरपुर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की धोखा देने के शक में हत्या कर दी।

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के छत्तरपुर में 26 साल के एक युवक ने अपनी प्रेमिका की धोखा देने के शक में कथित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या करने के बाद युवक ने भी आत्महत्या कर ली। दोनों लिव इन में रहते थे। पुलिस को मौंके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें हत्या की वजह का खुलासा किया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि उसे संदेह है कि उसकी साथी बेवफा है। उसने महिला पर अपने संदेह को लेकर दीवार और आईने पर भी कुछ लिखा है। इस तरह से ये मामला पहली नजर में पूरी तरह से प्रेम में धोखेबाजी से प्रेरित लग रहा है।

उन्होंने बताया कि उनके पास सोमवार को एक महिला का फोन आया था। महिला ने बताया कि छत्तरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया कि महरौली पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया। 

उन्होंने कहा कि अंदर युवती खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई मिली जबकि युवक छत से लगे पंखे से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि युवक डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव था। वो 23 साल की एक ग्राफिक डिजाइनर के साथ लिव इन में रह रहा था। पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस साल जुलाई में फ्लैट लिया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment