1. You Are At:
  2. होम
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली: मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प, एक की मौत, दो घायल

दिल्ली: मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प, एक की मौत, दो घायल

दिल्ली के ख्याला इलाके में मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प हो गई। मामूली विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई चाकूबाजी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा घायल बताए जा रहे हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 Jan 2019, 11:23 PM IST]
Breaking- India TV
Breaking

नई दिल्ली: दिल्ली के ख्याला इलाके में मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर चाकूबाजी हुई। चाकूबाजी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच शाम करीब 7:30 बजे विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद देखते ही देखते विवाद मार-पिटाई में बदल गया और फिर चाकूबाजी होने लगी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक किरायेदार और मकान मालिक के बीच किसी बात को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद था। जिसके बाद बुधवार को बात बढ़कर चाकूबाजी तक पहुंच गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा घायल हो गए। फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Bloody skirmish between house owner and renter
Write a comment
ipl-2019