1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली: मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प, एक की मौत, दो घायल

दिल्ली: मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प, एक की मौत, दो घायल

दिल्ली के ख्याला इलाके में मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प हो गई। मामूली विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई चाकूबाजी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा घायल बताए जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 16, 2019 23:23 IST
Breaking- India TV
Breaking

नई दिल्ली: दिल्ली के ख्याला इलाके में मकान मालिक और किराएदार के बीच खूनी झड़प का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर चाकूबाजी हुई। चाकूबाजी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच शाम करीब 7:30 बजे विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद देखते ही देखते विवाद मार-पिटाई में बदल गया और फिर चाकूबाजी होने लगी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक किरायेदार और मकान मालिक के बीच किसी बात को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद था। जिसके बाद बुधवार को बात बढ़कर चाकूबाजी तक पहुंच गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति और बेटा घायल हो गए। फिलहाल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13