1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्‍ली: 3 साल की बच्‍ची के साथ बाइक सवार युवक फ्लाईओवर से नीचे गिरा, बच्‍ची की हालत गंभीर

दिल्‍ली: 3 साल की बच्‍ची के साथ बाइक सवार युवक फ्लाईओवर से नीचे गिरा, बच्‍ची की हालत गंभीर

Read In English

दिल्ली के बदरपुर में एक दर्दनाक हादसा घट गया। यहां एक 33 साल का बाइक सवार युवक अपनी भतीजी के साथ फ्लाई ओवर से नीचे आ गिरा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2019 9:29 IST
Accident - India TV
Accident 

दिल्‍ली के बदरपुर में एक दर्दनाक हादसा घट गया। यहां एक 33 साल का बाइक सवार युवक अपनी भतीजी के साथ फ्लाई ओवर से नीचे आ गिरा। घटना गुरुवार शाम की है। दोनों गंभीर चोटें आई हैं, इन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें बच्‍चे की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

पुलिस के मूताबिक युवक की पहचान मोहन और बच्‍ची की पहचान दीप्‍ती के रूप में हुई है। दोनों को तुरंत अस्‍पतल में भर्ती कराया गया है। मोहन के फ्रैक्‍चर आया है। वहीं दीप्‍ती की हालत चिंता जनक है। पुलिस ने घटनास्‍थल से बुलट मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। 

पुलिस के मुताबिक इस मामले में केस रजिस्‍टर कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की सीसीटीवी फुटेज जुटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने मोहन का बयान रिकॉर्ड कर लिया है। पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि क्‍या बाइक को पीछे से किसी वाहन ने टक्‍कर तो नहीं मारी, जिससे वे दोनों फ्लाईओवर से नीचे आ गिरे। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment