1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. पिता ने जश्न में गोली चलाई, 8 साल के बेटे की मौत, आरोपी गिरफ्तार

पिता ने जश्न में गोली चलाई, 8 साल के बेटे की मौत, आरोपी गिरफ्तार

पूर्वोत्तर दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने जश्न में गोली चलाई जो उसके ही नाबालिग बेटे को जा लगी और उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: January 06, 2019 11:17 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: पूर्वोत्तर दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने जश्न में गोली चलाई जो उसके ही नाबालिग बेटे को जा लगी और उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने ये जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान यासीन के तौर पर हुई है।

जनता दल यूनाइडेट (JDU) के पूर्व विधायक राजू सिंह द्वारा नववर्ष की पूर्व संध्या पर फतेहपुर स्थित एक फॉर्म हाउस में जश्न में की गई हवाई गोलीबारी में एक महिला की मौत होने के कुछ दिनों बाद ये मामला सामने आई है। पुलिस ने बताया कि 31 दिसम्बर को न्यू उस्मानपुर थाने में एक व्यक्ति को गोली लगने की घटना की जानकारी मिली थी। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जश्न में की गई गोलीबारी में आठ साल के बच्चे रेहान के दाहिने गाल पर गोली लग गई थी। अधिकारी ने बताया कि बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गोली मृतक के पिता यासीन ने चलाई थी। शनिवार को यासीन को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बाद में गुनाह स्वीकार कर लिया और बताया कि उसने उत्तर प्रदेश के लोनी के निवासी रवि कश्यप (21) से बंदूक खरीदी थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उन्हें बताया कि उसने जश्न में हवा में गोली चलाई थी लेकिन दुर्घटनावश गोली वहां मौजूद उसके बेटे को लग गई। पुलिस ने बताया कि कश्यप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार भी बरामद हो गया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 8 year old child shot dead when his father opens fire for celebration
Write a comment
ipl-2019