1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. रायपुर
  5. छत्तीसगढ़: 2 युवकों को भारी पड़ गई फेसबुक पर बहस, दूसरे पक्ष ने मारी गोली

छत्तीसगढ़: 2 युवकों को भारी पड़ गई फेसबुक पर बहस, दूसरे पक्ष ने मारी गोली

सोशल मीडिया पर अक्सर ही तमाम तरह की बहस होती रहती है, और कई बार मामला काफी आगे बढ़ जाता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 10, 2018 8:56 IST
Facebook spat: Two youths get shot in Raipur | Representational Pixabay- India TV
Facebook spat: Two youths get shot in Raipur | Representational Pixabay

रायपुर: सोशल मीडिया पर अक्सर ही तमाम तरह की बहस होती रहती है, और कई बार मामला काफी आगे बढ़ जाता है। इसकी एक बानगी छत्तीसगढ़ के रायपुर में देखने को मिली, जहां फेसबुक पर शुरू हुई बहस गोलीबारी तक पहुंच गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के रायपुर में 2 समूहों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया और एक 24 वर्षीय युवक ने गोली चलाकर 2 युवकों को घायल कर दिया। घटना रविवार शाम की है।

पुलिस ने घटना के सिलसिले में मुख्य आरोपी अरूण यादव (24) को गिरफ्तार कर लिया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक पीड़ितों की पहचान तुषार पांडे और प्रताप चंद्राकर के तौर पर हुई है। शुरुआती छानबीन के मुताबिक कुछ दिन पहले फेसबुक पर यादव और दोनों युवकों के बीच किसी टिप्पणी को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद हाल में दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी।

पुलिस ने बताया कि उसी मुद्दे पर रविवार को दोनों समूहों में एक बार फिर भिड़ंत हो गई। यादव ने दोनों युवकों को डीडीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महादेव घाट इलाके में शाम के 7:30 बजे गोली मार दी। पीड़ितों और आरोपियों का राजनीतिक दलों से जुड़ाव बताया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Raipur News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment