1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने निजी वाहन को उड़ाया, नौ घायल

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने निजी वाहन को उड़ाया, नौ घायल

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर गई और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि वाहन के चालक 37 वर्षीय राजाराम की हालत नाजुक है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 21, 2019 8:06 IST
छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने निजी वाहन को उड़ाया, नौ घायल- India TV
छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों ने निजी वाहन को उड़ाया, नौ घायल

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक निजी गाड़ी में आईईडी ब्लास्ट कर दिया जिसमें 9 लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि बीजापुर में रहने वाले कुछ ग्रामीण गाड़ी से जा रहे थे। इस दौरान नक्सलियों ने पहले से टार्गेट कर गाड़ी को निशाना बना लिया। अब घायलों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक की हालत नाजुक है।

Related Stories

पुलिस उप महानिरीक्षक (नक्सल विरोधी अभियान) सुंदरराज पी ने बताया कि यह घटना शाम सात बजकर 45 मिनट पर ‘ब्लैक टॉप रोड’ में पेड्डाकोदेपाल और नामेड गांव में हुई। इस घटना के पीड़ित उस समय एक मेला देखने के लिए दंतेवाड़ा जिला जा रहे थे।

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर गई और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि वाहन के चालक 37 वर्षीय राजाराम की हालत नाजुक है। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

पुलिस को संदेह है कि नक्सलियों की साजिश सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की थी लेकिन गलती से असैन्य वाहन पर हमला कर दिया। लोकसभा चुनाव की वजह से क्षेत्र में सुरक्षाबलों की गतिविधि बढ़ गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment