1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्‍तीसगढ़: पोलिंग पार्टी पर नक्सलियों का हमला, सीआरपीएफ जवान घायल

छत्‍तीसगढ़: पोलिंग पार्टी पर नक्सलियों का हमला, सीआरपीएफ जवान घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कोंडागांव जिले में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया है। इस घटना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का जवान घायल हो गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2019 7:47 IST
Chhattisgarh- India TV
Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कोंडागांव जिले में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया है। इस घटना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का जवान घायल हो गया है। कोंडगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया, ‘‘राज्य के कांकेर लोकसभा क्षेत्र में आज मतदान था। क्षेत्र के केशकाल विधानसभा सीट के बेडमामारी मतदान केंद्र में मतदान संपन्न करा जब मतदान दल वापस लौट रहा था तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया।’’ 

इस घटना में सीआरपीएफ के 188 वीं बटालियन का जवान जगदीश नायडू घायल हो गया। इस घटना में मतदान दल के किसी भी सदस्य के हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि घायल जवान को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां जवान उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव आयोग ने तीन चरणों में मतदान का फैसला किया है। पहले चरण में 11 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट के लिए मतदान संपन्न हुआ है। वहीं दूसरे चरण में आज 18 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा सीट के लिए मतदान संपन्न हुआ। तीसरे चरण में 23 अप्रैल को रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट के लिए मतदान होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment