1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्‍तीसगढ़ में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, चार नक्सली गिरफ्तार

छत्‍तीसगढ़ में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, चार नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान से पहले बीजापुर जिले में पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। नक्सलियों से तीन हथियार बरामद किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2019 11:56 IST
naxal- India TV
naxal

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान से पहले बीजापुर जिले में पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। नक्सलियों से तीन हथियार बरामद किया गया है। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के बेदरे थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से तीन हथियार बरामद हुए हैं। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह जिला बल और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था। दल जब बेदरे थाना क्षेत्र में था तब संदिग्ध नक्सली वहां से भागने लगे। बाद में पुलिस दल ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा क्षेत्र में आज सुबह मतदान प्रारंभ हुआ है। क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान के लिए लगभग 80 हजार जवानों को तैनात किया गया है। 

बस्तर संसदीय सीट के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र कोंटा, दन्तेवाड़ा, बीजापुर और नारायणपुर में सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान होगा। जबकि विधानसभा क्षेत्र बस्तर, चित्रकोट, कोण्डागांव और जगदलपुर में सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment