1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्‍तीसगढ़: बीजापुर में नक्‍सलियों के साथ भीषण मुठभेड़, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

छत्‍तीसगढ़: बीजापुर में नक्‍सलियों के साथ भीषण मुठभेड़, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में आज सुबह नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 07, 2019 9:36 IST
Chhattisgarh- India TV
Chhattisgarh

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित जिले बीजापुर में आज सुबह नक्‍सलियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया।​ अधिकारियों ने यहां बताया कि यह मुठभेड़ बीजापुर जिले के तोंगुड़ा-पामेड़ इलाके में तड़के चार बजे हुई। उन्होंने बताया कि शहीद जवान कामता प्रसाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 151वीं बटालियन से था। उसका दल, बल की कमांडो इकाई ‘कोबरा’ और राज्य पुलिस जंगलों में अभियान चला रही थी, तभी यह मुठभेड़ हुई। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में कामता प्रसाद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बाद में, अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी में कुछ माओवादियों के मारे जाने का भी संदेह है। साथ ही उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल तलाशी अभियान चला रहे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13