1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्तीसगढ़: सुकमा में सरपंच के पति पर बरसा नक्सलियों का कहर, पीट-पीटकर मार डाला

छत्तीसगढ़: सुकमा में सरपंच के पति पर बरसा नक्सलियों का कहर, पीट-पीटकर मार डाला

छत्तीसगढ़ में एक सरपंच के पति को नक्सलियों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। यह घटना सूबे के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2018 8:54 IST
CPI worker killed by Naxals in Sukma, Chhattisgarh- India TV
CPI worker killed by Naxals in Sukma, Chhattisgarh | PTI Representational

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक सरपंच के पति को नक्सलियों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। यह घटना सूबे के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले की है। जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि यहां के फूलबगड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बोडको गांव के पास नक्सलियों ने कमलु ध्रुवा को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कमलु भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का कार्यकर्ता था तथा वह बोडको गांव की सरपंच का पति था। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक, नक्सलियों ने कमलु को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और कमलु के शव को पुलिस स्टेशन लाया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा जांच के बाद ही बारे में अधिक जानकारी मिल सकेगी। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए दो चरणों में मतदान होना है। 

पहले चरण में इस महीने की 12 तारीख को नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र की 12 और राजनांदगांव जिले की 6 सीटों पर मतदान होगा। वहीं अन्य 72 सीटों के लिए मतदान 20 तारीख को होगा। जहां एक तरफ नक्सलियों ने राज्य में चुनाव बहिष्कार की घोषणा की है, वहीं दूसरी तरफ सरकार ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया है। नक्सलियों के चुनाव बहिष्कार को देखते हुए पुलिस दल को सतर्क कर दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment