1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में भाजपा नेता पर नक्सलियों का हमला, हालत गंभीर

छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में भाजपा नेता पर नक्सलियों का हमला, हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ में अगले महीने चुनाव होने हैं, इससे पहले नक्सलियों ने राजनीतिक पार्टियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला नक्सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा का है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 29, 2018 7:23 IST
Naxal- India TV
Naxal

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अगले महीने चुनाव होने हैं, इससे पहले नक्‍सलियों ने राजनीतिक पार्टियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला नक्‍सल प्रभावित जिले दंतेवाड़ा का है। जिले में रविवार को तेज धारदार हथियारों से लैस संदिग्ध नक्सलियों के हमले में भाजपा का एक नेता गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

दंतेवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि यह हमला आज रात लगभग आठ बजे उस समय हुआ जब दंतेवाड़ा जिला पंचायत के एक सदस्य नंदल मुदियामी पालनार गांव स्थित अपने घर पर थे। उन्होंने बताया कि इस घटना के तुरन्त बाद उनके रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचित किया और उन्हें दंतेवाड़ा अस्पताल ले जाया गया। 

बघेल ने बताया,‘‘मुदियामी का इलाज किया जा रहा है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।’’ उन्होंने बताया कि हमलावरों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में एक तलाशी अभियान चलाया गया है। गौरतलब है कि राज्य में दो चरणों 12 और 20 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने है। उग्रवादियों ने मतदाताओं से विधानसभा चुनाव का बहिष्कार किये जाने का आह्वान किया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment