1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. छत्तीसगढ़
  4. न्‍यूज
  5. छत्‍तीसगढ़: एसईसीएल की कोयला खदान में दुर्घटना, दो मजदूरों की मौत

छत्‍तीसगढ़: एसईसीएल की कोयला खदान में दुर्घटना, दो मजदूरों की मौत

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में स्थित साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की खदान में मंगलवार को तड़के हुई दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2019 15:03 IST
Coal Mine Accident- India TV
Coal Mine Accident

रायपुर। छत्तीसगढ़ की एक कोयला खदान में दुर्घटना के चलते दो मजदूरों की जान चली गई। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार छत्‍तीसगढ़ के कोरिया जिले में स्थित साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की खदान में मंगलवार को तड़के हुई दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई। 

कोरिया जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने आज यहां बताया कि जिले के झिलमिली में एसईसीएल की भूमिगत कोयला खदान में आज सुबह मजदूर काम कर रहे थे। तड़के करीब पौने चार बजे छत का एक हिस्सा अचानक गिर गया। इस घटना में दो मजदूरों रूप नारायण और अख्तर हुसैन की मृत्यु हो गई। खदान में कुछ अन्य मजदूर भी काम कर रहे थे लेकिन वे सुरक्षित रहे। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एसईसीएल, जिला प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस की मदद से शवों को बाहर निकाला गया तथा पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी ली जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन
Write a comment